Filmywap 2019 : Free Download Latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies and Telugu Movies

Filmywap 2019 - Free Download Latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies and Telugu Movies : अगर आप भी Online Free Movie Download करना चाहते है तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। यहाँ पर हम FilmyWap एक ऐसी साइट के बारे में बतायेगे जहा से आप Online Free Movie Download कर सकते है। और हम आज के इस आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी देने की कोसिस करेंगे की क्या Filmywap से मूवी डाउनलोड करना लीगल है या फिर इलीगल है, filmywap से Latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies or Telugu Movies कैसे डाउनलोड कर सकते है। तो आप इस आर्टिकल को पूरा पड़े ताकि आपको जेल न हो। धन्यवाद !

Filmywap क्या है ?

FilmyWap Free Download
FilmyWap Free Download

अगर आप सिनेमाघर नहीं जा पाते है और यदि आप कोई भी पुरानी या Latest Movie नहीं देख पते है तो अपने बिलकुल सही साइट के बारे में सुना है filmywap से आप latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies and Telugu Movies free download कर सकते है। और अगर आपके पास सिनेमाघर जाने के भी पैसे नहीं है तो फिर आप फिल्मएवाप से मूवी डाउनलोड करके देख सकते है। लेकिन एक बात याद रहे ऐसा करना इलीगल है। 

क्या Filmywap illegal है ?

आज हम आपको एक torrent website Filmywap के बारे में जानकारी देने वाले है। हो सकता है कि आपने इसके बारे में पहले कभी सुना होगा।  क्योंकि ये website latest released Hindi, Tamil, Telugu movies को leak करने के लिए मशहूर है।  हालांकि, कई सारे movies को release होने से पहले ही यहाँ पर leak किया जा  चुका है।

आप इस site के अलावा other torrent website से भी मूवीज डाउनलोड कर सकते हो।  इसके लिए आप इन पोस्ट को पढ़ सकते हो।


अगर आप किसी new release movie को सिनेमाघर जाये बिना अपने मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड करके देख रहे है तो यह पूरी तरह से इलीगल है। और Filmywap में   new released  movies Free में मिल जाती है इसलिए Filmywap एक इलीगल वेबसाइट है।  और आपको filmywap से दूर रहना चाहिए। 

Filmywap 2019 : Free Download Latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies and Telugu Movies In HD

अब तो इंटरनेट आ गया है वरना पहले तो लोग मूवीज देखने  के लिए सिर्फ दूरदर्शन पर निर्भर थे। और अब Filmywap Movies Download जैसी वेब्सीटेस आ गयी है जहा से आप फ्री में Latest Bollywood, Hollywood, South Indian Movies and Telugu Movies In HD Download कर सकते है। 

भले ही ये सभी Website illegal हों लेकिन फिर भी लोगों में filmywap 2019 bollywood and hollywood and south movies download करने का भुत हमेशा से था और रहेगा भी।  फिर चाहे वो illegal ही क्यूँ न हो।  बहुत सी ऐसी websites हैं जैसे की Filmywap, Filmywap 2019, khatrimaza,  katmoviehd, Movierulz, tamilrokers and tamilrockers Hd इत्यादि जहाँ से कोई भी users आसानी से अपनी मनपसंद फिल्में download कर सकते है। 

इस साइट में आपको Bollywood, Hollywood, Tollywood movies का hindi dubbed version मिल जाएगा. मतलब आप यहाँ से Bollywood Hindi, Marathi, Punjabi latest movies का hindi dubbed version download कर सकते हो। 

Filmywap Banned and Filmywap New Url :

हम आपको filmywap के कुछ banned और working Domain URL के बारे में बता रहे हैं. आप banned domain को VPN से access कर सकते हो। 

banned domain को VPN से access कर सकते हो.
Filmywap.comFilmywap.in
Filmywap.toFilmywap.org
afilmywap.tvafilmywap.it
afilmywap.inFilmywap.vip
afilmywap.comFilmywap.me
Filmywap.worldFilmywap.icu
Filmywap.vizFilmywap.info
Filmywap.meFilmywap.net
Filmywap.coFilmywap.by
Filmywap.ccFilmywap.ph
Filmywap.lolFilmywap.south
Filmywap.siteFilmywap.trade
afilmywap.imafilmywap.it

Filmywap की New URL कैसे पता करे ?

चुकी Filmywap एक Pirated & Illegal site है। तो इसीलिए सरकार इसे बैन करती रहती है लेकिन फिर भी filmywap एक new extension के साथ लाइव हो जाती है। तो ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल उठता है की आखिर कैसे पता करे की रियल और working Url कोण सा है। 

तो इसके लिए काफी तरीके है लेकिन हम यहाँ पर सिर्फ दो तरीको के ही बारे में बात करेंगे। 
Filmywap
Filmywap
  1. अगर आप facebook, twitter or instagram use करते है तो आपके लिए काफी आसान रहेगा filmywap की real url को पहेचानना। आप फेसबुक या टवीटर पर filmywap के पेज से जुड़ सकते है ताकि इस साइट की कोई नयी अपडेट आये तो आपको पता चल जाये। और आप इन social networkin साइट्स पर Filmwap का Hastag प्रयोग करके भी सर्च कर सकते है। 

  1. आप filmywap के टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते है जिससे की आपको new and latest updates मिलते रहेंगे। Filmywap के टेलीग्राम ग्रुप का लिंक निचे है। 

Filmywap से आप क्या क्या डाउनलोड कर सकते है ?

जैसा की आप नाम से ही पता लगा सकते है की यहाँ पर सभी प्रकार की मूवीज मिल सकती है। Filmywap में movies को बहोत ही अच्छे तरह से कैटेगरी में रखा गया है। जैसे की latest hd movies, latest bollywood movies, latest hollywood movies, latest south indian movies, latest telugu movies, latest horror movies, latest action movies and Full HD Movies, 720p Movies, 1080p Movies तो इसी तरह से हर प्रकार की मूवीज के लिए category बनी हुई है। 

Filmywap की ही तरह Movie Downloading Sites :

अगर आपकी  Government ने Filmywap की साइट को बैन कर दिया है चुकी ये एक pirated साइट है तो बैन तो होनी ही है और आप filmywap को access नही कर पा रहे हैं। तो आप इन Pirated Websites से भी अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकते है। 

afilmywap की तरह बहुत सारे website है जैसे कि 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, 9xmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers, आप यहाँ से भी HD movies download कर सकते हो।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. madbestshayari.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं। 
इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें। 

Post a Comment

0 Comments

🙋‍♀️ Read More 👇👇👇