Saaho Full Movie Online Review and Live Updates In Hindi : प्रभास की फिल्म साहो ने पाए mix Review

Saaho Full Movie Review and live Updates : अगर आप सोच रहे है Saaho Movie देखने जाने को तो उससे पहले इन बातो को जरूर जान ले की प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे सितारों के साथ साहो के बारे में मशहूर हस्तियों, आलोचकों और प्रशंसकों ने क्या कहा है।

Saaho Movie Review :

अगर आप साहो मूवी देखने जा रहे है तो ज्यादा कुछ expectation ले कर मत जाना वरना आपको निराश होना पड़ेगा। जितना कुछ expect किया था इस फिल्म से उतना अच्छा result नहीं दिया साहू मूवी ने। साहो मूवी दिखने में तो अच्छी है द्रश्य भी काफी अच्छे अच्छे है लेकिन फिल्म की कहानी कुछ ख़ास नहीं थी। फिल्म के पहले भाग में तो काफी ख़राब अनुभव रहा लेकिन फिल्म के दूसरे भाग में फिल्म की कहानी कुछ जोड़ पायी है हमे खुद से। और फिल्म का अंत बहोत की अच्छा है। जो लोग प्रभास के फैंस है उनको ये फिल्म बहोत अछि लगेगी। लेकिन यदि आप फिल्म  की कहानी को ज्यादा इम्पोर्टेंस देते है तो आपको saaho मूवी कुछ हद तक निराश कर सकती है। 

Saaho Full Movie Review
Saaho Full Movie Review 
साहो में, प्रभास एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो मुंबई में 2000 करोड़ रुपये की लूट की जांच करने के लिए बाहर है। वह एक समर्थक की तरह अपराधियों से लड़ता है और हॉलीवुड के एक्शन निर्देशक केनी बेट्स के साथ एक्शन दृश्यों का निर्देशन करता है, साहो फिल्म निर्माताओं के लिए एक असाधारण तमाशा होने का वादा करता है। श्रद्धा ने एक Crime Branch Officer और फिल्म में प्रभास की प्रेम रुचि अमृता नायर की भूमिका निभाई है।







साहो, निश्चित रूप से एक चरमोत्कर्ष के साथ एक एक्शन एक्स्ट्रावेनजा के रूप में अच्छी तरह से बचाता है जो इसकी कई खामियों की भरपाई करता है। पेंग झांग और केनी बेट्स जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित स्टंट निर्देशकों द्वारा एक्शन कोरियोग्राफी के लिए धन्यवाद।

फिल्म को एक अभूतपूर्व अग्रिम बुकिंग मिल गई है और व्यापार विश्लेषक इसे वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म होने की उम्मीद कर रहे हैं।

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, साहो सभी भाषाओं में 60-70 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ बॉक्स ऑफिस पर खुलेगी। यह हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हो रही है।

Post a Comment

0 Comments

🙋‍♀️ Read More 👇👇👇