MovieRulz 2019 - Download and Watch Latest Telugu, Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam And Hindi Dubbed Movies

MovieRulz 2019 : Movierulz  latest English, Bollywood, Malayalam, Tamil and Telugu movies ( फिल्मों ) को दिखाने और Download करने के लिए प्रसिद्ध एक पायरेसी वेबसाइट है। Movierulz पर, कोई भी ऑनलाइन मुफ्त में फिल्में देख सकता है। Movierulzz.desi , movierulz site और 2movierulz  कुछ तमिल और मलयालम फिल्में भी प्रदान करता है।

Movierulz Website: Movierulzz 2019 Latest Movies HD Download

MovieRulz 2019
MovieRulz 2019

यदि आप भी  latest Telugu movies online watch करने के दीवाने हैं या फिर अगर आप करते है  download malayalam movies, tamil movies और latest bollywood & Hollywood movies  तब तो शायद आपको MovieRulz movie downloading Website के विषय में जरुर पता होगा. ऐसा में इसलिए क्यूंकि Tamilrockers के बाद यदि किसी new telugu movies online downloading website का नाम आता है तो वो सिर्फ और सिर्फ MovieRulz.ht ही है.

Movierulz एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जो पायरेटेड फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है। वेबसाइट Movierulz अपनी साइट पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम और अन्य भाषा की फिल्मों के पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है।

Movierulz वेबसाइट में अवैध रूप से विभिन्न फिल्म उद्योगों की बहुत सी फिल्में शामिल हैं और उपयोगकर्ताओं को कैम या एचडी प्रिंट में ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। प्रोडक्शन हाउस और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे मूवीरुलज़ जैसी वेबसाइटों द्वारा पायरेसी को प्रोत्साहित न करें और केवल सिनेमाघरों में फिल्में देखें।

MovieRulz 2019 – Watch Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies Free


फिल्म उद्योग के फिल्म निर्माताओं और निर्माताओं ने प्रतिबंध लगाने के लिए वेबसाइट के खिलाफ विभिन्न शिकायतें दर्ज की हैं। 2Movierulz online pirate वेबसाइट ज्यादातर तेलुगु फिल्मों के साथ तेलुगु, तमिल, बॉलीवुड, मलयालम फिल्मों में रिलीज होने वाली सभी नई फिल्मों को लक्षित करती है।

फिल्मों के अलावा, लोकप्रिय online pirate ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Movierulz भी नवीनतम टीवी श्रृंखला और भारतीय टेलीविजन धारावाहिक जारी कर रहा है। वे तेलुगु, बॉलीवुड, तमिल, मलयालम फिल्म उद्योग के फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा धागा रहे हैं। भारत सरकार ने इंटरनेट प्रदाताओं और खोज इंजन प्लेटफार्मों की मदद से 2Movierulz वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाने के लिए कई कदम उठाए हैं।

MovieRulz 2019


MovieRulz website में Hindi, English, Malayalam, Tamil, Telugu जैसे बहुत से भाषाओं में आपको hd movies download करने को मिलेंगी। MovieRulz है तो एक Pirated website ही इसलिए ऐसे website से कोई भी content फिर चाहे वो malayalam movies download हो या फिर कोई dubbed हिंदी मूवी हो।  उन्हें download करने से पहले आपको इस website के विषय में थोड़ी बहुत जानकारी जरुर से प्राप्त कर लेनी चाहिए क्यूंकि आगे चलकर आपको इसमें कोई doubt न हो की इनसे movies download करना चाहिए भी या नहीं।

यदि आप बहुत समय से इंटरनेट browse कर रहे हों तब आपने देखा होगा की ऐसे बहुत से movie downloading site जो की आपको सभी latest hindi movies और दुसरे movies की डाउनलोड लिंक फ्री में प्रदान करती है।  सभी movie downloading sites फ्री में आपको ये सभी सुविधा प्रदान करती है जहाँ से आप Hollywood in Hindi, South Indian Dubbed movies, Marathi movies, Bengali Movies को download तो कर सकते हैं. लेकिन एक बात आप जान ले कि यह अधिकतर भारत सरकार की तरफ से बैन होते हैं।

Latest Leaked Movies in MovieRulz

हाल ही में एक popular film piracy website MovieRulz के द्वारा Kannada film Dear Comrade (2019) को ऑनलाइन leak कर दिया गया है।  फिल्म release होने के कुछ ही समय बाद ही इस film की बढ़िया quality को website पर upload कर दिया गया था।

👇👇👇💓💓💓


👆👆👆👆💚💚💚💚

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की कोई movie MovieRulz पर leak हुई हो इससे पहले भी कई films जैसे की Godzilla : King Of Monsters, kabir singh, iSmart Shankar, The Lion King, saaho, Misson Mangal जैसे बड़ी films को भी leak किया जा रहा है।

सरकार के द्वारा तमाम कोशिश करने के वाबजूद भी इस website MovieRulz kannada movie को पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं।  वहीँ MovieRulz की domain बार बार बदल जाती है जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना बहुत ही मुस्किल हो जाता है।

MovieRulz New Domain 2019

जैसा मैंने पहले ही बताया कि MovieRulz Marathi एक पायरेटेड वेबसाइट है इसीलिए सरकार ने इसके ऊपर पहले से बैन  लगा कर कई बार बंद भी करा दिया है।  लेकिन MovieRulz site वाले बार बार अपना डोमेन Name बदल कर फिर से वापस अपनी साइट को इंटरनेट पर ले ही आते हैं।  ऐसा करने में बिलकुल भी समय नहीं लगता है।  वेबसाइट का नाम वोही रहता है पर एक्सटेंशन बदल जात है. आपको निचे सारे movierulz new link मिल जायेगे।

2movierulz.ac
movierulz.ht
movierulz.pl
movierulz.pc
movierulz.vc
movierulz.pz
movierulz.tc
movierulz.pe
movierulz.st
movierulz.gd
movierulz.nz
movierulz.it
movierulz.ps
movierulz.vt
movierulz.hs
movierulz.hp
movierulz.vpn
movierulz.plc
movierulz.ce
movierulz.sd



MovieRulz 2019 - Download and Watch Latest Telugu, Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam And Hindi Dubbed Movies

2MovieRulz एक Movie Piracy Site है।  MovieRulz वेबसाइट का इस्तमाल कर लाखों लोग हर दिन फिल्में डाउनलोड करते हैं. वहीँ इस website में फिल्मों के अलावा भी आपको इसमें टीवी सीरियल, वेब सीरीज और दूसरे तरह के Content भी उपलब्ध रहते हैं. बस एक ही जगह में इतने सारे free contents के वजह है कि लोगों का एक बहुत बड़ा भीड़ यहां दैनिक पहुंचता है।




एक बात का हमेशा ध्यान रखिये की किसी भी प्रकार का Free Movie Downloading Website से movie download करना गैरकानूनी होता है।  जिसके लिए सरकार आपको कठोर से कठोर दंड दे सकती है।  एक सच्चा नागरिक होने के दृष्टी से ऐसे घिनोने कार्य करने से अपने आप को दूर रखें और दूसरों को भी दूर रखें।

Piracy  गैरकानूनी है और इसे भारतीय सरकार द्वारा पूरी तरह से गैरकानूनी करार दिया गया है. इसीलिए इस तरह की वेबसाइट से Pirated movies डाउनलोड या फिर अपलोड करना गैरकानूनी है।  जो भी इस तरह की हरकत करता है।  उसे 3 साल की जेल ₹100000 तक का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है या फिर दोनों ही सजा मिल सकती हैं।


MovieRulz HD Movie को Year Wise, Category Wise, A To Z List के अनुसार डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है. साथ ही  इसमें फ़िल्में HDRip, BluRay, BDrip, HDTC, DVDscr आदि Print  में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहती है. यदि आप 300mb Hindi movies download करना चाहें या फिर करना चाहे Hindi Dubbed South Movies Download तब इसका भी एक अलग सा section उपलब्ध होता है.

HD Free Movies Download कैसे करे ?


यहाँ पर हम जानेंगे की MovieRulz pz जैसे website पर आप नई Telugu, bollywood, tollywood और hollywood movies download कैसे कर सकते है वो भी बिलकुल फ्री में।

1. इसके लिए सबसे पहले आपको इनकी official website (2movierulz.ac) पर जाना होगा।  जैसे ही आप  इस Link पर क्लिक करते है तो आपको ये पेज दिखाई देगा जो की Movie Downloading or free watch का होगा।

2. यहाँ पे आपको 360p, 480p, 720p, 1080p के Movie  formats मिलेंगे।




3. जैसे आप दूसरी वेबसाइट पर डाउनलोड करते है , यहाँ पे भी बिलकुल ऐसा ही है।  सभी मूवीज के निचे के निचे उनका डाउनलोड लिंक मिल जायेगा जिस पर क्लिक करके आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

MovieRulz website की खासियत यह भी है कि यह लाइव Chat की  सुबिधा भी देता है।  अगर आपको कोई फिल्म पसंद है और आप उसे देखना चाहते हैं तो फिर आप उन्हें रिक्वेस्ट भेज सकते है।  बहुत जल्द आपको वो  मूवी उनके वेबसाइट  पे मिल जाएगी।  लेकिन यह फिल्म Original movie का पायरेटेड वर्जन होता है।

चौकने वाली बात यह भी है की MovieRulz website का  एंड्राइड एप्लीकेशन भी है।  जिसका  लिंक आपको उनके होम पेज पे मिल जायेगा।  जिसकी मदद से आप लेटेस्ट मूवी की खबर सीधा अपने फ़ोन पे ले पाएंगे और उन्हें डाउनलोड कर पाएंगे।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. madbestshayari.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं। 
इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें। 


Post a Comment

0 Comments

🙋‍♀️ Read More 👇👇👇