Bharat Movie Box Office Collection Day 7 : सलमान खान की फिल्म भारत ने सातवें दिन भी तोड़े कई रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई

Bharat Box Office Collection Day 7 : सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाने में व्यस्त है। अपनी रिलीज के चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली यह फिल्म अब 172.10 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है।

Bharat Movie Box Office Collection Day 7

Bharat Box Office Collection Day 7
Bharat Movie Box Office Collection

शनिवार को 122.2 करोड़ रुपये की लागत वाले भारत ने रविवार को भी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ने रविवार को 27.9 करोड़ रुपये कमाए, इस तरह कुल कलेक्शन 172.10  करोड़ रुपये हो गया।


सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास ज़फर एक घातक संयोजन हैं, और उन्होंने इसे एक बार फिर भरत के साथ साबित किया। इस ईद पर स्क्रीन पर आने वाली यह फिल्म न केवल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर बड़े मुल्ला बनकर धूम मचा रही है। अपनी रिलीज़ के चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, भरत अब 172.10 करोड़ रुपये के निशान की ओर बढ़ रहे हैं।

देश भर में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई भारत सिंगल स्क्रीन के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स में भी मजबूत हो रही है। सलमान की फिल्म कोरियाई फिल्म एन ओड टू माय फादर का एक रूपांतरण है, और एक आम आदमी के जीवन के माध्यम से देश की यात्रा को दर्शाती है।

सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आई है, उसने तहलका मचाया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. फिल्म दिल्ली, यूपी, बिहार, पंजाब, मुंबई जैसी जगहों पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी पहली बार काम कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

फिल्म को प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों से भी बड़ा ठग मिल गया है। इंडिया टुडे के समीक्षक अनन्या भट्टाचार्य ने भरत को एक आदर्श ईद ब्लॉकबस्टर कहा है। फिल्म को 5 में से 3 स्टार देते हुए, उन्होंने लिखा, "भरत की आँखों के माध्यम से, हम भरत की यात्रा, अपने देश की यात्रा करते हैं, इसके कुछ बेहतरीन और बुरे चरणों के माध्यम से।

निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र 2 घंटे 47 मिनट में इस उतार-चढ़ाव को पकड़ लेते हैं कि यह आदमी और उनका देश भर में छा जाता है। भरत फिल्म की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है। यह अपनी तमाम फिल्मों के साथ बड़ी सलमान खान की फिल्म है। रोमांस, कॉमेडी (और यह बहुत कुछ, सुनील ग्रोवर के लिए धन्यवाद), नाटक, एक्शन, इमोशन। ”


Free Download Bharat Movie In Hd : Click Here

Bharat 7 Days Box Office Collection

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Wednesday]₹ 42.30 Cr
Day 2 [1st Thursday]₹ 31.00 Cr
Day 3 [1st Friday]₹ 22.20 Cr
Day 4 [1st Saturday]₹ 26.70 Cr
Day 5 [1st Sunday]₹ 27.90 Cr
Day 6 [1st Monday]₹ 12.00 Cr * rough data
Day 7 [1st Tuesday]₹ 10.00 Cr * may earn
Total₹ 172.10 Cr

Read More :

Post a Comment

0 Comments

🙋‍♀️ Read More 👇👇👇