Pulwama Terrorist Attack 2019 - पुलवामा आतंकवादी हमले पर बात चीत ? Shahido Ko Shradhanjali | Mad Best Shayari - Collection of Best Intresting Heart Touching Shayari and wishes Pulwama Terrorist Attack 2019 - पुलवामा आतंकवादी हमले पर बात चीत ? Shahido Ko Shradhanjali - Mad Best Shayari - Collection of Best Intresting Heart Touching Shayari and wishes Mad Best Shayari | Sad Shayari | Love Shayari | Friendship Shayari | Shayari | Hindi Shayari |wishes

Pulwama Terrorist Attack 2019 - पुलवामा आतंकवादी हमले पर बात चीत ? Shahido Ko Shradhanjali

Pulwama Terrorist Attack 2019 :  14 February 2019 ko CRPF ke jawano ka ek kafila ghati me tainaati ke ke liye jaa raha tha or 12 ghante ka rasta तय  karne ke baad jab ye kafila jammu kashmir ke pulwama city ke avantipura ilake me pahucha to विस्फोटक से भरी के गाडी CRPF की एक गाडी से टकरा गयी और उस स्क्रोपिओ में इतना ज्यादा विस्फोटक था की CRPF की जिस बस से ये गाडी टकराई थी तो उस बस में बैठे सभी जवानो के शरीर के के अंग बुरी तरह से विस्फोटक पदार्थ के कारन इधर उधर बिथर गए और बहोत बुरी इस्थिति उत्पन्न हो गयी करीब ४४ जवान शहीद हो गए और ४८ जवान अभी भी घायल है जिनका इलाज चल रहा है।

Pulwama Terror Attack 2019

Pulwama Terrorist Attack
Pulwama Terrorist Attack
Pulwama Terrorist Attack 2019 एक बहोत ही बड़ा और घातपूर्ण और दुखद हमला था इस हमले के होते ही पुरे भारत देश में गम के बदल छा  गए। वो तो अच्छा हुआ की इस बुरी घडी में सारी राजनितिक दल एक हो आगये। बस कुछ ही लोग ऐसे है जो बीएस अभी भी एक दूसरे पर उंगली उठा रहे है।

Pulwama Terrorist Attack 2019 के बाद कुछ लोग बोल रहे है की मार दो युद्ध कर दो पाकिस्तान को ख़तम कर दो लेकिन अगर युद्ध हुआ तो दोनों ही देश को नुकसान उठाना पड़ेगा। इसलिए सेना को अपना काम करने दिया जाये मेरी तो सभी से गुजारिश है की सेना अपना काम करना अचे से जानती है और वो भी बदला लेने के लिए त्यार है लेकिन अपने डंग।
हलाकि ये मानते है की पाकिस्तान आतंकवाद का गड है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की पुरे पाकिस्तान को ही उड़ा दिया जाये। जिनकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है उनको उनके घर में घुस कर मरना चाहिए। और हमे अपने देश की सेना पर भरोषा रखना पड़ेगा वो हमे निराश नहीं करेगी और हमारे शहीद हुए भाइयों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने देगी। 
मेरा बस देशवासियो से एक ही अनुरोध है की जो वो आतंकवादी चाहते है वो बिलकुल भी न करे कहने का मतलब है की अपने ही देश की सम्पदा को तबाह न करे उसे बर्बाद न करे दंगे न करे तोड़ फोड़ न करे उससे हमारा ही नुकसान होगा और आतंकवादियों का मंसूबा पूरा हो जायेगा। धैर्य बनाये रखे और हमरे देश की सर्कार और सेना पर भरोसा करे वो बदला जरूर लेगी।
शहीद जवान शायरी  के साथ  पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को दे श्रदांजलि। 

#supportindianarmy 🙏🙏🙏 



Pulwama Terrorist Attack 2019 - पुलवामा आतंकवादी हमले पर बात चीत ? Shahido Ko Shradhanjali Pulwama Terrorist Attack 2019 - पुलवामा आतंकवादी हमले पर बात चीत ? Shahido Ko Shradhanjali Reviewed by Mad Best Shayari on February 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Read More 👇👇👇

Powered by Blogger.