Iraan Terror Attack 2019 - Iran Warns Pakistan अब पाकिस्तान की खैर नहीं | Mad Best Shayari - Collection of Best Intresting Heart Touching Shayari and wishes Iraan Terror Attack 2019 - Iran Warns Pakistan अब पाकिस्तान की खैर नहीं - Mad Best Shayari - Collection of Best Intresting Heart Touching Shayari and wishes Mad Best Shayari | Sad Shayari | Love Shayari | Friendship Shayari | Shayari | Hindi Shayari |wishes

Iraan Terror Attack 2019 - Iran Warns Pakistan अब पाकिस्तान की खैर नहीं

Iraan Terror Attack 2019 : Iran Warns Pakistan अब  पाकिस्तान की खैर नहीं।  अब पाकिस्तान फस गया जिस तरह से पुलवामा में जवानो पर हमला हुआ था बिलकुल उसी तरह से ईरान में भी हमला हुआ वह की आर्मी को भी पाकिस्तान के आतंकवाद ने नहीं छोड़ा।




iran vs pakistan

Iran Terror Attack
Iran Terror Attack

स्टेट टेलीविज़न ने बताया कि ईरान ने शनिवार को पड़ोसी पाकिस्तान को चेतावनी दी कि वह इस सप्ताह के शुरू में सीमा पार आत्मघाती बम विस्फोट में अपने कुलीन रिवॉल्यूशनरी गार्ड्स के 27 लोगों की हत्या करने वाले उग्रवादियों को 'भारी कीमत चुकाएगा'।

रिवॉल्यूशनरी गार्ड्स के प्रमुख मेजर जनरल मोहम्मद अली जाफ़री ने भी तेहरान के क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्वी सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात पर आतंकवादी सुन्नी समूहों का समर्थन करने का आरोप लगाया जो ईरानी सेना पर हमला करते हुए कहते हैं कि वे "प्रतिसाद संचालन" का सामना कर सकते हैं।

पाकिस्तान, सऊदी अरब और यूएई ऐसे उग्रवादियों का समर्थन करने से इनकार करते हैं।

“पाकिस्तान की सेना और सुरक्षा संस्था क्यों… इन क्रांतिकारी-विरोधी समूहों को शरण दें? पाकिस्तान को कोई संदेह नहीं है कि उच्च कीमत चुकानी होगी। ”

जाफरी बुधवार की आत्मघाती बमबारी के पीड़ितों के अंतिम संस्कार के लिए इकट्ठा हुई एक बड़ी भीड़ को संबोधित कर रहे थे, जो दक्षिणपूर्वी क्षेत्र में हुई थी, जहां सुरक्षा बलों को देश के सुन्नी मुस्लिम अल्पसंख्यक के आतंकवादियों के हमलों का सामना करना पड़ रहा है।




"पिछले एक साल में, छह या सात आत्मघाती हमलों को बेअसर कर दिया गया था, लेकिन वे इसे अंजाम देने में सक्षम थे," जाफरी ने शोकसभा में कहा, जिन्होंने मध्य शहर इस्फ़हान में एक चौराहा और इसकी ओर जाने वाली सड़कों को पैक किया था।

सुन्नी समूह जैश अल अदल (न्याय की सेना), जो कहता है कि यह जातीय अल्पसंख्यक बलूचियों के लिए अधिक अधिकार और बेहतर जीवन स्तर चाहता है, ने हमले की जिम्मेदारी ली।

जाफ़री ने कहा, "विश्वासघाती सऊदी और यूएई सरकारों को पता होना चाहिए कि ईरान का धैर्य समाप्त हो गया है और हम अब इन इस्लाम विरोधी अपराधियों के लिए आपका गुप्त समर्थन नहीं करेंगे।"

"हम सऊदी और यूएई सरकारों से अपने शहीदों के रक्त का बदला लेंगे और राष्ट्रपति (हसन रूहानी) से कहेंगे ... अपने हाथों को कभी भी खुली कार्रवाई से मुक्त करने के लिए छोड़ दें," जाफरी ने भीड़ से कहा, "अल्लाहु अकबर" " (भगवान महानतम है)।

ईरान के शिया मुस्लिम अधिकारियों का कहना है कि आतंकवादी समूह पाकिस्तान में सुरक्षित ठिकानों से काम करते हैं और बार-बार पड़ोसी देश से उन पर नकेल कसने के लिए कहते हैं।

इज़राइल और खाड़ी अरब राज्यों ने इस सप्ताह पोलिश राजधानी वारसा में एक शिखर सम्मेलन में भाग लिया, जहां संयुक्त राज्य अमेरिका ने ईरान के खिलाफ दबाव बनाने की उम्मीद की थी।


Tags :  Mohammad Ali Jafari , Suicide attack , Saudi Arabia, Tehran,  Suicide Bombing, iran warns pakistan, iran pakistan, iran vs pakistan. 
Iraan Terror Attack 2019 - Iran Warns Pakistan अब पाकिस्तान की खैर नहीं Iraan Terror Attack 2019 - Iran Warns Pakistan अब  पाकिस्तान की खैर नहीं Reviewed by Mad Best Shayari on February 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Read More 👇👇👇

Powered by Blogger.